लालू की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य

Update: 2021-04-13 07:36 GMT

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत मिलने का उनका परिवार लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी रिहाई का मामला अटक जा रहा है। गत शुक्रवार को दुमका कोषागार घोटाला मामले में सुनवाई हुई लेकिन लालू को जमानत नहीं मिली। कोर्ट ने मामले की सुनवाई 16 अप्रैल के लिए टाल दी। राजद सुप्रीमो के परिवार और समर्थकों को उम्मीद है कि इस दिन लालू यादव को जमानत मिल जाएगी। समर्थकों एवं परिवार के सदस्यों में जमानत की गहमागहमी के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को एक ट्वीट कर हलचल तेज कर दी।

रोहिणी ने अपने  ट्वीट में कहा कि मंगलवार से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इसलिए वह अपने पिता की सलामती के लिए पूरे महीने रोजे रखेंगी।   


दुमका कोषागार घोटाला केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को लालू की जमानत अर्जी का विरोध किया। इसके पहले झारखंड हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई एक सप्ताह के लिए टाल दी। जांच एजेंसी ने इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने दलील दी कि दुमका कोषागार घोटाला मामले में अवैध रूपए से धन निकासी के मामले में राजद सुप्रीमो को जो सजा हुई है, उसकी आधी सजा भी उन्होंने पूरी नहीं की है। मामले में दो अलग-अलग धाराओं में लालू यादव को सात साल की सजा हुई है। 

Similar News