पीएम मोदी ने बढ़ाया संतोष गंगवार का मान, बरेली में किया रोडशो, सीएम योगी भी रहे मौजूद

Update: 2024-04-27 01:11 GMT

बरेली। की संसदीय सीट पर 35 साल भाजपा का दबदबा कायम रखने वाले सांसद संतोष गंगवार का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मान बढ़ाया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के साथ ही सांसद संतोष गंगवार भी रथ पर सवार हुए। उन्होंने भी हाथ हिलाकर लोगों से पार्टी को मजबूत करने की अपील की।

ऐसा था रोड शो का नजारा

फूलों से सजा रोड शो का रथ रोशनी से जगमगा रहा था। रथ पर बीच में प्रधानमंत्री खड़े हाथ हिलाकर लोगों को अभिवादन कर रहे थे। उनके एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो दूसरी ओर बरेली लोकसभा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार खड़े थे। रथ पर उनके पीछे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और सांसद संतोष गंगवार भी सवार थे।

गंगवार का रथ पर सवार होना बड़ा संदेश

प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए वोट मांगने आए प्रधानमंत्री के साथ सांसद संतोष गंगवार का रथ पर सवार होना बड़ा संदेश दे गया। ऐसा करके प्रधानमंत्री ने निश्चित रूप से उनका मान बढ़ाया है। पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ने पीलीभीत में जनसभा के दौरान भी संतोष गंगवार के कंधे पर हाथ रखकर कुछ कहा था।

शुक्रवार को फिर एक बार उन्होंने सांसद को सम्मान दिया। दरअसल, आठ बार से भाजपा के सांसद रहे संतोष गंगवार ने बरेली लोकसभा सीट पर पार्टी की नींव को मजबूत करने का काम किया है। वह कुर्मी बिरादरी के बड़े नेता हैं। पूरे क्षेत्र में उनका अच्छा रसूख भी है।


इसी के चलते इस बार भी वह टिकट मांग रहे थे, लेकिन उम्र की सीमा के फेर में आ गए। इस बात से उनके समर्थकों में कुछ नाराजगी बताई जा रही थी, हालांकि, उनकी गतिविधियां लगातार पार्टी के कार्यक्रमों में बनी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपने शहर में मान-सम्मान मिलने के बाद निश्चित तौर पर उनके समर्थकों में अब नाराजगी नहीं रहेगी।

Similar News