शिवपाल यादव बोले- रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद का बयान व्यक्तिगत कहा - भाजपा लोगों में धार्मिक उबाल लाना चाहती है

Update: 2023-02-03 15:22 GMT

मैनपुरी,  । रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को पल्ला झाड़ते नजर आए। शिवपाल यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को उनका व्यक्तिगत बयान करार दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में सपा मुखिया अखिलेश यादव यादव द्वारा जो कहा गया है, वह उसका समर्थन करते हैं।

 

शुक्रवार को कस्बा के एसके साइंटिफिक इंटर कालेज के वार्षिकोत्सव में शामिल होने आए शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि भाजपा और उनके लोग जनता में धार्मिक उबाल लाना चाह रहे हैं। धर्म के नाम पर जनता को भड़काना चाहते हैं। परंतु जनता बहुत समझदार है।

सपा के कुछ नेताओं के लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर आपत्ति जताने के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी के किसी भी सवर्ण विधायक या अन्य सदस्य के अंदर इस मामले को लेकर किसी तरह का कोई विरोध नहीं है।

सवाल के बाद शिवपाल ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है, देश के सामने और भी बड़े-बड़े मुद्दे और समस्याएं हैं। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल है। शिक्षित, बेरोजगार हैं। सरकार उनको कहीं पर भी नौकरी नहीं दे रही है।

Similar News