Top
Janta Ki Awaz

AIADMK विधायक के ड्राइवर के घर पर IT की छापेमारी, 1 करोड़ रुपये बरामद

AIADMK विधायक के ड्राइवर के घर पर IT की छापेमारी, 1 करोड़ रुपये बरामद
X

चेन्नई: आयकर विभाग की विशेष जांच टीम (SIT) ने सोमवार सुबह अन्नाद्रमुक विधायक आर. चंद्रशेखर के ड्राइवर अलगरासामी के घर पर छापा और 1 करोड़ रुपये जब्त किए. चंद्रशेखर तमिलनाडु के त्रिची जिले में मनाप्पराई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. अलगरासामी पिछले नौ वर्षों से विधायक के साथ काम कर रहे थे और आईटी अधिकारियों ने कहा कि बेहिसाब धन 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा किया गया था. कोविलपट्टी गांव के थंगापंडी और मुरुगनंदम में विधायक के दो अन्य सहयोगियों के आवासों पर भी छापे मारे गए.

चुनाव की मांग

मणपाराई विधानसभा क्षेत्र का 2008 से प्रतिनिधित्व करने के बाद चंद्रशेखर अब यहां फिर से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं. मणिथानेया मक्कल काची (MKM) के प्रदेश महासचिव पी. अब्दुल समद, चंद्रशेखर के खिलाफ द्रमुक गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं.

लगातार बरामद हो रहा कैश

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों से भारी कैश जब्त किया जा रहा है. आयकर (Income Tax) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) अधिकारियों ने 15 मार्च को मक्कल नीधि मय्यम कोषाध्यक्ष के दफ्तर और आवास से 11.5 करोड़ कैश पकड़ा था.

तमिलनाडु का चुनावी कार्यक्रम

तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होगा. जबकि दो मई को वोट की गिनती की जाएगी. इस बार सिर्फ एक चरण में विधानसभा चुनाव कराए जा रहे हैं. इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती के साथ पालन किया जाएगा. इसके साथ ही मतदान का समय भी एक घंटे के लिए बढ़ाया गया है.

Next Story