Top
Janta Ki Awaz

दिल्ली हिंसा में अबतक 15 FIR दर्ज

दिल्ली हिंसा में अबतक 15 FIR दर्ज
X

देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर जो हिंसा हुई अब उसको लेकर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. दिल्ली के कई इलाकों में तांडव करने वाले प्रदर्शनकारियों को पुलिस तलाश रही है. इसी में एक नाम सामने आया है, गैंगस्टर लक्खा सिंह सिधाना का. आरोप है कि लक्खा सिधाना और उसके साथियों की सेंट्रल दिल्ली में हुए बवाल में भूमिका है. अब इसी की दिल्ली पुलिस जांच कर रही है.

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर पुलिस ने अबतक कुल 15 एफआईआर दर्ज कर ली हैं. पुलिस का कहना है कि जैसे-जैसे मामले सामने आ रहे हैं, शिकायतें मिल रही हैं और भी एफआईआर दर्ज की जाएंगी.

मंगलवार के बवाल के बाद गृह मंत्रालय ने दिल्ली के कुछ इलाकों में इंटरनेट बंद करवाया. उसके बाद पुलिस ने भी आंदोलनकारियों पर एक्शन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया. हालांकि, संयुक्त किसान मोर्चा का कहना है कि उनका हिंसा से कोई लेना-देना नहीं है, ट्रैक्टर रैली में उपद्रवी घुस गए थे जिन्होंने पूरा बवाल काटा है.

अब आज सुबह करीब नौ बजे किसान नेता फिर चर्चा करेंगे और आंदोलन की आगे की रूप-रेखा तय होगी. बीती रात को ही काफी प्रदर्शनकारी अपने पुराने धरना स्थल पर लौट आए, गाजीपुर बॉर्डर, सिंघु बॉर्डर पर देर रात को फिर प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा हुआ

Next Story
Share it