Janta Ki Awaz
राष्ट्रीय

#CeasefireViolation पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर में हुई फायरिंग, एक जवान शहीद

#CeasefireViolation  पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर में हुई फायरिंग, एक जवान शहीद
X

श्रीनगर. पाकिस्तान की ओर से एक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए राजौरी के नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई है. पाकिस्तानी सेना की ओर से भारतीय सेना की पोस्ट पर मोर्टार दागे गए हैं. पाकिस्तान की ओर से की गई इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर शनिवार की सुबह एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशेरा में भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई. पाकिस्तान की ओर से भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई. बताया जाता है कि पाकिस्तान की ओर से मोर्टार शैल दागने के दौरान एक शैल भारतीय सेना की पोस्ट के पास फट गई, जिसमें सेना का एक हवलदार शहीद हो गया जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया.

बता दें कि आतंकियों को घुसपैठ कराने के मक़सद से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार सीजफायर का उलंघन किया है. इससे पहले जम्मू इलाके में कई वारदातों को आतंकियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकियों को मार गिराया था. ये सभी दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे. इस घटना के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है.

Next Story
Share it