Top
Janta Ki Awaz

पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, बोले- मेरे आने से लालू-नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है

पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, बोले- मेरे आने से लालू-नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है
X

बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने राजद और जदयू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा, लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।

अमित शाह ने कहा, मैं लालू और नीतीश जी दोनों से कहना चाहता हूं कि आप ये जो दलबदल कर रहे हो। यह भाजपा या नरेंद्र मोदी के साथ धोखा नहीं है, यह बिहार की जनता के साथ धोखा है। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने लालू यादव को साथ लेकर जंगलराज के प्रति अपना रवैया स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा, जब लालू जी सरकार में हैं तो कौन उनसे बचा सकता है। जिस दिन से शपथ हुई है, उसी दिन से बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई।

अगले चुनाव में खिलेगा कमल

शाह ने कहा, अगले चुनाव में न नीतीश कुमार की सरकार बनेगी और न ही लालू यादव की। अगली बार नरेंद्र मोदी का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा, मैं बिहार की जनता से कहने आया हूं कि 2024 में बिहार अपना जनता अपना फैसला सुना दे कि बिहार में सिर्फ नरेंद्र मोदी का शासन चलेगा। मैं कहना चाहता हूं कि लालू-नीतीश की जोड़ी एक्पोज हो चुकी है, यह बिहार को आगे नहीं ले जा सकती है।

Next Story
Share it