Top
Janta Ki Awaz

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, बोले- आजम खां के खिलाफ दर्ज हो रहे हैं झूठे मुकदमे

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, बोले- आजम खां के खिलाफ दर्ज हो रहे हैं झूठे मुकदमे
X

लखनऊ-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट की। उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के एक दर्जन विधायकों के साथ आज सुबह राज्यपाल से भेंट कर उनको एक ज्ञापन सौंपा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के एक दर्जन विधायक आज राजभवन पहुंचे। इन सभी ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट की। राजभवन में राज्यपाल से मिलने के बाद बाहर आए अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमने आज 12 विधायकों के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि हमने आज राज्यपाल से भेंट कर हमारी पार्टी के नेता तथा वरिष्ठ विधायक आजम खां के मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार आजम खां के खिलाफ दमन वाली नीति अपना रही है। उनके खिलाफ लगातार झूठ फैलाया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने आजम खां के मामले में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से शिकायत की और ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि आजम खां पर लगातार झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं और उनके साथ घोर अन्याय हो रहा है। इतना ही नहीं उनके परिवार को भी प्रताडि़त किया जा रहा है। रामपुर में शिक्षा के बड़े केन्द्र बन चुके जौहर विश्वविद्यालय को भी निशाना बनाया जा रहा है

Next Story
Share it