Top
Janta Ki Awaz

आजमगढ़ -हत्यारोपित मोनू यादव को मुठभेड़ में लगी गोली, एक तमंचा बरामद हुआ

आजमगढ़ -हत्यारोपित मोनू यादव को मुठभेड़ में लगी गोली, एक तमंचा बरामद हुआ
X

आजमगढ़ : हरिहरपुर घराने के आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में आरोपित मोनू यादव को पुलिस ने खैरुद्दीनपुर के समीप बुधवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कहीं भागने के फिराक में पहुंचा था कि पुलिस से उसका आमना-सामना हो गया। उसके पास से एक तमंचा बरामद हुआ है।

जिला अस्पताल में भर्ती हत्यारोपित की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। हत्याकांड से बैकफुट पर रही खाकी मुठभेड़ में एक हत्यारोपित के गिरफ्तार होने पर राहत की सांस जरूर ली है।

आदर्श की हत्या के बाद डीआइजी अखिलेश कुमार, एसपी अनुराग आर्य बगैर समय गंवाए मौके पर पहुंच थे। हमलावरों के खिलाफ नजीर बनने वाली कार्रवाई का भरोसा भी दिया जा था, लेकिन लोगों का आक्रोश कम नहीं पड़ पा रहा था। ऐसे में खाकी उस समय बैकफुट पर थी। पुलिस हमलावरों के पीछे दौड़ लगा रही थी कि मुखबिर मोनू यादव के बारे में सटीक सूचना देकर सफलता दिला दी।

कंधरापुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश पांडेय ने फोर्स के साथ घेराबंदी की तो मोनू ने बचाव में गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो गोली उसके दाहिने पैर के घुटने में जा लगी। आदर्श हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुशील यादव उर्फ गोल्डी यादव का मोनू यादव सगा भाई है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि रात नौ बजे कंधरापुर पुलिस से मुठभेड़ हुई है। उन्होंने तमंचा बरामदगी की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्यारोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it