Top
Janta Ki Awaz

इटावा में बारिश के कारण दो जगह दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत

इटावा में बारिश के कारण दो जगह दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत
X

इटावा और आसपास के ज‍िलों में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते ज‍िले में दो जगह दीवार गिरने से 6 लोगो की मौत हो गई। पहला हादसा सिविल लाइन इलाके के चंद्रपुरा गांव में हुआ जहां घर की कच्ची दीवार गिरने से टीनशेड के नीचे दादी के साथ सो रहे चार बच्चो की मौत होगई। चारों सगे भाई बहन हैं। इनमे सिंकू 10 वर्ष, अभि 8 वर्ष, सोनू 7 वर्ष, आरती 5 वर्ष शामिल हैं।

इनके माता पिता की मौत 2 वर्ष पहले हो चुकी थी, बच्चे अपनी बूढ़ी दादी के साथ रह रहे थे। 75 साल की दादी शारदा देवी व 4 वर्षीय बालक ऋषभ मामूली रूप से घायल हुए हैं। रात 2 बजे हादसा होने के बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर इनको जिला अस्पताल भेजा।

दूसरा हादसा थाना इकदिल के ग्राम कृपालपुर का है यहां भी कच्ची दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। इनमें रामसनेही उम्र 65 वर्ष उनकी पत्नी रेशमा देवी उम्र 63 वर्ष शामिल है। जिलाधिकारी अवनीश राय एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मौके का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी अवनीश राय ने बताया कि चंद्रपुरा में बच्चों के स्वजन को शासन की ओर से स्वीकृत सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि जनपद के सभी स्कूलों को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है 24 सितंबर तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। देर रात से लगातार बारिश होने से जनजीवन बेहाल है।

Next Story
Share it