Top
Janta Ki Awaz

ओडिशा में हुए नक्सली हमले में हाथरस का जवान शहीद

ओडिशा में हुए नक्सली हमले में हाथरस का जवान शहीद
X

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सिकंदराराऊ तहसील क्षेत्र के गांव लालगढ़ी का एक लाल नक्सली ओडिशा में हुए नक्सली हमले में शहीद हो गया. शाहिद जवान शिशुपाल सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर तैनात थे. वहीं उनके साथ दो अन्य जवान भी इस नक्सली हमले में शहीद हुए हैं. शिशुपाल की शहादत की खबर सुनकर उनके गांव में मातम का सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लालगढ़ी गांव में रहने वाले शिशुपाल सिंह सीआरपीएफ यूनिट में एएसआई के पद पर तैनात थे. उनकी नियुक्ति ओडिशा के मसदिनी जिला के नुआपाड़ा में थी. सीआरपीएफ की टुकड़ी रोज़ाना की तरह गश्त पर थी, तभी नक्सलियों ने उनकी टुकड़ी पर घात लगाकर हमला कर दिया. नक्सलियों द्वारा किए गए घातक हमले में एएसआई शिशुपाल सहित सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए.

नक्सली हमले में मारे गए शिशुपाल के शहीद होने की खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं शहीद जवान शिशुपाल के पार्थिव शरीर को सीआरपीएफ की कंपनी दोपहर 2:00 बजे के करीब गांव लेकर पहुंचेगी. जिला प्रशासन को जानकारी मिलने के बाद प्रशासन के अधिकारी भी गांव में पहुच गए हैं और शाहिद के पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई देंगे.

Next Story
Share it