Top
Janta Ki Awaz

मुख्य सट्टेबाज का सरगना सहित अन्य हुए गिरफ्तार

मुख्य सट्टेबाज का सरगना सहित अन्य हुए गिरफ्तार
X

अयोध्या। फैजाबाद कोतवाली नगर पुलिस ने नगर में सट्टा चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक लैपटॉप और आठ मोबाइल के अलावा सट्टा रजिस्टर भी बरामद किया गया है।

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर देवेंद्र सिंह और प्रभारी निरीक्षक कैंट अरुण प्रताप सिंह की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग सट्टेबाजी में लिप्त हैं। इनके नेतृत्व नेटवर्क में जनपद में कई जगह सट्टेबाजी का कारोबार फल-फूल रहा है। इसके चलते बेरोजगार युवक सट्टेबाजी की लत में आकर गलत कृत्य कर रहे हैं। सूचना के आधार पर परिक्रमा मार्ग निकट अफीम कोठी के पास से आईपीएल पर सट्टा खेलते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर कब्जे से सट्टा में प्रयोग किये जा रहे लैपटाप, 8 अदद मोबाइल व सट्टा रजिस्टर बरामद किया है।

यहां पर पूछताछ में आरोपियों द्वारा बताया गया कि लखनऊ आर्या नगर नाका निवासी अमित अरोड़ा सट्टा खिलाने का मुख्यकर्ताधर्ता है। जिसके संचालन में नगर क्षेत्र अयोध्या व कैन्ट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सट्टेबाजी होती है।

बताते चलें कि अयोध्या जनपद के तेजतर्रार कप्तान आईपीएस शैलेश पांडे का सख्त आदेश है कि कहीं पर भी सट्टेबाजी नहीं होना चाहिए। अगर सट्टेबाजी होगा तो बड़ी घटना होने पर संलिप्तता मिलने पर क्षेत्रीय थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी पर भी सख्त कार्रवाई होगी। इसके चलते नगर पुलिस ने आज जनपद में कई सट्टेबाजो को गिरफ्तार किया है।

Next Story
Share it