Top
Janta Ki Awaz

लद्दाख के तुरतुक में सेना की गाड़ी श्योक नदी में गिरी, 7 सैनिकों की मौत

लद्दाख के तुरतुक में सेना की गाड़ी श्योक नदी में गिरी, 7 सैनिकों की मौत
X

लद्दाख के तुरतुक सेक्टर (Turtuk Sector) में एक सड़क हादसे में भारतीय सेना के 7 जवानों की जान (Army Soldiers Died) चली गई. अन्य जवानों को भी गंभीर चोटें आई हैं. हादसे के दौरान गाड़ी में कुल 26 सैनिक मौजूद थे. घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल जवानों को भारतीय वायुसेना की मदद से हायर सेंटर रेफर किया गया. सेना के सूत्रों से इस बात की जानकारी मिली है.

यह हादसा उस वक्त हुआ, जब 26 जवान परतापुर में ट्रांजिट कैंप से सब सेक्टर हनीफ की ओर बढ़ रहे थे. खबर है कि सुबह करीब 9 बजे थोइस से लगभग 25 किमी दूर, वाहन सड़क से अचानक फिसल गया और श्योक नदी में करीब 50-60 फीट गहराई में जा गिरा. इस हादसे में गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए.

सभी 26 लोगों को परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल में पहुंचाया गया है और लेह से सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया है. अब तक सात सैनिकों के मृत घोषित (Army Soldiers Died) किया जा चुका है. वहीं कई अन्य सैनिकों को भी गंभीर चोटें आई हैं. सेना (Army) की गाड़ी किन कारणों से सड़क से फिसलकर नदी में गिरी, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस हादसे (Road Accident) को लेकर सेना की तरफ से भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

Next Story
Share it