Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

भदोही: गंगा में नहाने गए 5 युवक डूबे, एक को बचाया गया, 4 लापता

भदोही: गंगा में नहाने गए 5 युवक डूबे, एक को बचाया गया, 4 लापता
X

भदोही.रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां गंगा में नहाने गए 5 युवक नदी में डूब गए. इनमें से एक युवक को तो बचा लिया गया, लेकिन चार युवकों का कोई पता नहीं चल पाया. इन चारों युवकों की तलाश के लिए अब गोताखोरों की मदद ली जा रही है. वहीं मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में प्रशासन के अन्य अधिकारी भी पहुंच चुके हैं.

यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बिहरोजपुर गंगा घाट की है. यहां कौलापुर गांव के रहने वाले कुछ युवक गंगा में नहाने के लिए गए हुए थे. इसी दौरान पांच युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. एक स्थानीय महिला ने साड़ी फेंक कर आशीष मिश्रा नाम के एक युवक को तो बचा लिया, जबकि चार युवक गंगा में डूब गए.

गंगा में डूबे इन चार युवकों में प्रभात मिश्रा, विक्की मिश्रा और लकी मिश्रा एक ही परिवार के हैं. ये सभी रिश्ते में चचेरे भाई हैं, जबकि एक अन्य युवक अंकित चौबे इन युवकों का पड़ौसी है. चारों युवकों की डूबने की सूचना के बाद मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया. गंगा में डूबे चारों युवकों की गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है, हालांकि खबर लिखे जाने तक इन चारों युवक का कोई पता नहीं चल पाया था.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि प्रशासन के द्वारा युवकों को खोजने के लिए जरूरी कदम उठाए गए हैं. वही स्थानीय लोगों का आरोप है कि सूचना के बाद भी प्रशासन के द्वारा डूबे युवकों को खोजने में काफी देरी से जरूरी कदम उठाए गए हैं.

Next Story
Share it