Top
Janta Ki Awaz

बहराइच: स्कॉर्पियों व कार में आमने-सामने भिड़ंत, तीन की दर्दनाक मौत

बहराइच: स्कॉर्पियों व कार में आमने-सामने भिड़ंत, तीन की दर्दनाक मौत
X

नानपारा-मिहीपुरवा मार्ग पर कार व स्कॉर्पियों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो को गंभीर चोटे आई हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के बलसिंह गांव निवासी विनोद कुमार अपने अन्य साथियों के साथ शुक्रवार की रात अपनी कार से लखनऊ के लिए घर से निकले थे। बताया जाता है कि जब यह लोग मिहीपुरवा-नानपारा मार्ग पर पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफतार स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दिया।

दोनों वाहनों की भिड़ंत में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और कार में सवार धर्मपाल उर्फ पंकज व तीरथराम पुत्र छेदन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चंद्रशेखर, रामू व विनोद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर नानपारा कोतवाल भानु प्रताप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान विनोद की भी मौत हो गई। नानपारा कोतवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वादी मिथिलेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story
Share it