Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

शाहजहांपुर -महिला टीचर के साथ दुष्‍कर्म करने का आरोपी आमिर गिरफ्तार, बना रहा था धर्मांतरण का भी दबाव

शाहजहांपुर -महिला टीचर के साथ दुष्‍कर्म करने का आरोपी आमिर गिरफ्तार, बना रहा था धर्मांतरण का भी दबाव
X

शाहजहांपुर. एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका से कथित रूप से बलात्कार कर उसका वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. लव जिहादके मामले में अध्यापिका ने आरोपी आमिर पर दुष्कर्म का वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव डालने का आरोप लगाया था. वहीं, पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी आमिर समेत पांच लोगों के विरुद्ध दुराचार, विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं में गुरुवार देर रात मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस अधीक्षक नगर ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना कांठ क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की 28 वर्षीय शिक्षिका चार मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेन्डा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे उसके घर छोड़ने की पेशकश की. आमिर उसी गांव का निवासी है, जहां पीड़िता पढ़ाती है, इसलिए वह आरोपी के साथ चली गई.

पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया. आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता से दुराचार किया और उसका वीडियो भी बना लिया. अब आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उसे मुस्लिम धर्म अपना कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं. कुमार के मुताबिक, मामला दर्ज होने के बाद आमिर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ उन्होंने कहा कि परिजनों के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस मामले में पीड़ि‍ता के 164 के तहत कोर्ट में बयान भी कराए हैं.

Next Story
Share it