Top
Janta Ki Awaz

बुलंदशहर -पेड़ पर लटके मिले युवक और युवती के शव, पुलिस बोली-एक साल से था प्रेम प्रसंग

बुलंदशहर -पेड़ पर लटके मिले युवक और युवती के शव, पुलिस बोली-एक साल से था प्रेम प्रसंग
X

बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी के निकट जंगलों में शनिवार की सुबह एक जामुन के पेड़ पर युवक युवती के शव लटके मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते शुक्रवार देररात दोनों घर से भाग आए और आत्महत्या कर ली।

कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी के निकट जंगल में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने एक जामुन के पेड़ पर युवक व युवती का शव लटका हुआ देखा, तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कुछ ही समय में काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पाकर सीओ संग्राम सिंह व कोतवाल संदीप कुमार मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा।

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त विवेक उर्फ गोलू पुत्र अजय सिंह व युवती शीतल पत्नी राजकुमार निवासी निजामपुर के रूप में की। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते शुक्रवार देररात दोनों घर से भाग आए और आत्महत्या कर ली। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Next Story
Share it