Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की मां को सपा ने गोविंद नगर सीट से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की मां को सपा ने गोविंद नगर सीट से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर
X

कानपुर. जेल में बंद ख़ुशी दुबे की मां गायत्री तिवारी को समाजवादी पार्टी की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट का ऑफर दिया गया है. सपा ने उन्हें कानपुर की गोविन्दनगर विधानसभा सीट से पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है. खुशी दुबे की मां ने चुनाव लड़ने के प्रस्ताव पर अपनी हामी भी भर दी है. उन्होंने कहा कि वैसे तो अन्य दलों से भी प्रस्ताव मिला, लेकिन उन्हें अखिलेश यादव पर भरोसा है.

गायत्री तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जेल में बंद अपनी बेटी बाहर निकालना है. समाजवादी पार्टी ने भरोसा दिलाया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो एक महीने के भीतर खुशी दुबे को जेल से बाहर निकाला जाएगा. गायत्री तिवारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव भी मिला है और वह इसके लिए तैयार भी हैं. गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस की तरफ से भी उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिल चुका है.

बता दें कि .कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में विकास दुबे और उसके गुर्गे द्वारा 8 पुलिस वालों की नृशंस हत्या हुई थी. जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने विकास दुबे, अमर दुबे समेत पांच आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. जिस समय अमर दुबे हुआ उससे सात दिन पहले ही उसकी शादी खुशी दुबे से हुई थी. पुलिस जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि जिस वक्त खुशी दुबे की शादी हुई वह नाबालिग थी. पुलिस ने खुशी दुबे को भी बिकरू कांड में आरोपी बनाया था. पुलिस ने खुशी दुबे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था.

Next Story
Share it