Top
Janta Ki Awaz

बीजपी के इन उम्मीदवारों की टिकट पर पार्टी की लगभग सहमती बन चुकी है

बीजपी के इन उम्मीदवारों की टिकट पर पार्टी की लगभग सहमती बन चुकी है
X

नई दिल्ली: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। 10 फरवरी से 7 चरणों में वोट डाले जाएंगे, वही 10 मार्च को मतगणना होगी। चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां तेज हो गई है। कांग्रेस ने 125 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं गठबंधन से समाजवादी पार्टी और आरएलडी ने भी कुछ उम्मीदवारों की जारी कर दी है। तो वहीं इसी को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवारो को लेकर केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। 3 दिन से हो रही बैठक में सभी उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार हो चुकी है, लेकिन अभी औपचारिक जारी नही हुई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार बीजपी के इन उम्मीदवारों की टिकट पर पार्टी की सहमती बन चुकी है, जानिए –

नोएडा से पंकज सिंह है उम्मीदवार (जो कि केन्द्रीय मंत्री राजनाथ के बेटे है).

आगरा से योगेंद्र उपाध्याय

दादरी से तेजपाल नागर

जेवर से धीरेन्द्र सिंह

अतरौली से संदीप सिंह

मथुरा से श्रीकांत शर्मा

सरधना से संगीत सोम

आगरा छावनी से जीएस धर्मेश

छाता से लक्ष्मीनारायण

मेरठ सिटी से सुनील बराला

साहिबाबाद से सुनील शर्मा

मेरठ साऊथ से सोमेन्द्र तोमर

गाजियाबाद से अतुल गर्ग

थाना भवन से सुरेश राणा

साथ ही कल्याण सिंह के पोते और राजवीर सिंह के बेटे को टिकट मिल सकता है जो कि वर्तमान में यूपी सरकार में मंत्री है। वहीं रामपुर सीट से आकाश सक्सेना को बीजपी उम्मीदवार बनाएगी. तो वहीं योगी सरकार में मंत्री चौधरी लक्ष्मीकांत को भी टिकट देने में सहमति बन गई है।

इन विधायको का कटा टिकट

बीजेपी ने गढ़ मुक्तेश्वर से बीजपी विधायक कमल सिंह मलिक का टिकट काट दिया है, हरेन्द्र सिंह बनेंगे बीजेपी से उम्मीदवार। वहीं आगरा की खैरागढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक महुश गोयल का भी टिकट काटा गया है। भगवान सिंह कुशवाह होंगे बीजेपी से नए उम्मीदवार। वहीं संगीता चौहान का भी कटा टिकट ( वो पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की पत्नि है।)

Next Story
Share it