Top
Janta Ki Awaz

गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर, अखिलेश बोले- UP में कानून-व्यवस्था ही 'दुष्कर्म' का शिकार!

गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर, अखिलेश बोले- UP में कानून-व्यवस्था ही दुष्कर्म का शिकार!
X

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा है. घटना से आहत गैंगरेप पीड़िता ने घटना से आहत होकर जहर खा लिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप की पीड़िता का बयान लेने पहुंचे थे. दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है. संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है.



कार में दुराचार करने के आरोपी को पुलिस ने कार सहित किया गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. रेप का आरोपी निकला इंडियन आर्मी का जवान है जिसकी तैनाती लद्दाख में है. बता दें कि मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे.

युवती के भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. तहरीर के बाद जांच शुरू हो गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया. इसी पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था "यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है" देखिये दरोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ न्याय नहीं मिला तो उसने ज़हर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का.

आरोपियों की तलाश

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम बनाई गई हैं. टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है साथ ही आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Story
Share it