Top
Janta Ki Awaz

अयोध्या: प्रयागराज हाइवे पर कार व एसयूवी की भीषण टक्कर में दो की मौत व तीन घायल

अयोध्या: प्रयागराज हाइवे पर कार व एसयूवी की भीषण टक्कर में दो की मौत व तीन घायल
X

अयोध्या जिले की कोतवाली बीकापुर के अंतर्गत चौरे बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के मंगारी गांव के सामने प्रयागराज हाईवे पर गुरुवार सुबह करीब 8 बजे सड़क हादसा हुआ है। एसयूवी व स्विफ्ट डिजायर कार में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में सुल्तानपुर की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एसयूवी सवार एक बालिका सहित तीन लोग घायल हो गए।

हादसे में दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पीआरबी 0924 के प्रभारी योगेश कुमार द्वारा एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बीकापुर भिजवाया गया।

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर पांडे द्वारा मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना फोन पर दी गई। मृतकों में स्विफ्ट डिजायर कार का चालक अरमान (28) पुत्र हफीजउद्दीन निवासी कंधारी बाजार अयोध्या तथा मोहम्मद हसीब (60) पुत्र मोहम्मद हबीब निवासी आजाद नगर प्रतापगढ़ शामिल हैं। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं।

वहीं, दूसरे वाहन एसयूवी में सवार पति पत्नी और 5 वर्षीय बालिका घायल हो गई। घायलों में आनंद सिंह (35), अर्पणा सिंह (34) और आध्या (05) वर्ष सभी निवासी विभावा जिला अंबेडकर नगर शामिल हैं।

सीएचसी बीकापुर में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक संत कुमार मौर्या ने आनंद सिंह और उनकी पत्नी अर्पणा सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली पुलिस द्वारा क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को हाईवे से हटवा कर आवागमन दुरुस्त कराया गया। बुधवार रात में कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर पारा में हुई एक अन्य दुर्घटना में पिकअप और टैंकर की टक्कर में पिकअप सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी।

Next Story
Share it