Top
Janta Ki Awaz

प्रयागराज : एक ही परिवार के चार लोगों की धारधार हथियार से हत्या

प्रयागराज : एक ही परिवार के चार लोगों की धारधार हथियार से हत्या
X

प्रयागराज. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार निवासी फूलचंद, उनकी पत्नी मीनू, 17 बेटी सपना और 12 साल के बेटे शिव की धारधार हथियार से काटकर कर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक सभी की कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police)जांच में जुटी है. मामले के खुलासे के लिए डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. सीओ सोरांव, एसओ फाफामऊ के साथ होलागढ़, सोरांव, नवाबगंज और थरवई थाना पुलिस मौके पर पहुंची है.

उधर मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासनपर गंभी आरोप लगाते हुए कहा कि भूमि विवाद में रंजिशन यह हत्या की गई. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार और उनके समधी द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी. कई बार घर में घुसकर मारपीट भी की गई और गोली भी चली. इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसका नतीजा है कि एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि हत्या के पीछे मोहल्ले के ठाकुर परिवार का हाथ है. परिजनों ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग भी की.

एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि फाफामऊ के घर से चार लोगों की लाशें मिली हैं. तीन शव आगे के कमरे में थे और एक लड़की का शव अंदर कमरे में था. सभी के सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. आगे की कार्रवाई और जांच की जा रही है. अभी जो सूचना मिली है कि मृतक परिवार के द्वारा 2019 और 2021 में जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों पर एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा करवाया गया था. इस मामले में कार्रवाई न होने का परिजनों ने आरोप लगाया है. एसएसपी ने कहा कि इस मामले में दोषी पुलिस वालों पर भी जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इस मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा.

Next Story
Share it