Top
Janta Ki Awaz

श्रीनगर के रामबाग में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर के रामबाग में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया
X

जम्मू-कश्मीर -श्रीनगर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, हालांकि अभी पहचान नहीं हो सकी है। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

श्रीनगर का रामबाग इलाका बुधवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। आतंकियों ने इलाके में तैनात सुरक्षा बलों की टीम को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग की। जवानों ने मोर्चा संभालने के साथ ही स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का काम शुरू किया

इलाका भीड़भाड़ वाला होने के चलते जवानों ने संयम बरतते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिसमें तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस ऑपरेशन को पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया।

वहीं कश्मीर पुलिस ने बोहरीकदल आतंकी हमले के मामले में मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीनों ने 9 नवंबर को पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं के निर्देश पर सेल्समैन इब्राहिम अहमद की हत्या की थी। इस आतंकी घटना के संबंध में थाना महाराजगंज में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। आतंकी अपराध की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया था। जांच के दौरान अधिकारियों को तीन आरोपियों के बारे में पता चला। जिनकी पहचान एजाज अहमद लोन, नसीर अहमद शाह और शौकत अहमद डार के रूप में हुई। जिन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान तीनों ने उक्त अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार की।


Next Story
Share it