Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह ने कवि कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर

मुलायम सिंह ने कवि कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर
X

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मंगलवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सपा नेता रामगोपाल यादव की पुस्तक 'राजनीति के उस पार' के विमोचन कार्यक्रम में मौजूद थे। इसमें कवि कुमार विश्वास, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व अलग-अलग राजनीतिक दलों के लोग मौजूद थे। सभी ने अपना संबोधन दिया। इसी दौरान मुलायम सिंह ने कवि कुमार विश्वास से कहा कि अगर वो किसी दल में नहीं हैं तो समाजवादी पार्टी में आ जाएं। ये बात मुलायम ने वरिष्ठ कवि उदय प्रताप के कान में कही। जिसे उदय प्रताप ने सभी को मंच से बता दिया। इसे सुनते ही पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा।

कुमार विश्वाास ने अपने भाषण में कहा था कि मैं भी राजनीति में आया पर मेरे साथ वाले आगे बढ़ गए और अब मैं किसी भी दल में नहीं हूं जिस पर मंच पर बैठे मुलायम ने कुमार को सपा में शामिल करने की बात कवि उदय प्रताप से कही।

मुलायम सिंह ने अपने भाषण में कहा कि आपसी एकजुटता से ही देश व समाज का विकास होता है। जब-जब चुनौती आई है सभी एकजुट हुए हैं। समाज का हर एक वर्ग एकजुट हो तभी विकास संभव हो पाता है। वह सपा नेता रामगोपाल यादव की पुस्तक 'राजनीति के उस पार' के विमोचन समारोह में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई और किसानों के मुद्दों के सवालों पर एकजुट हों। देश के सवाल को लेकर आगे बढ़ें। संकल्प लें ताकि अमन चैन कायम हो। देश से बड़ा कोई नहीं है। युवा इसी तरह एकजुट रहें तभी कल्याण होगा। उत्तर प्रदेश का बहुत महत्व है। यूपी से ही देश समाज की तस्वीर बदलेगी।


Next Story
Share it