Top
Janta Ki Awaz

प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं के नाम बढ़ाने का कार्य, अनवरत 20 दिनों से राहुल सिंह के नेतृत्व में चल रहा है

प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं के नाम बढ़ाने का कार्य, अनवरत 20 दिनों से राहुल सिंह के नेतृत्व में चल रहा है
X

लखनऊ : विधानसभाओं के सभी बूथों पर मतदाता सूची में छूटे हुए मतदाताओं का नाम जोड़ने, अवैध नामों को हटाने तथा गलत नामों को संशोधित करते हुए प्रत्येक बूथ पर मतदाताओं के नाम बढ़ाने का कार्य आज भी अनवरत 20 दिनों से युवा नेता राहुल सिंह के नेतृत्व में चल रहा है, लगभग 1000 नए मतदाताओं के फार्म भर कर जमा किया गया है।




आज मतदाता सूची में छूटे हुए मतदाताओं का नाम जोड़ने का कार्य लखनऊ पूर्वी विधानसभा के बजरंगबली वार्ड में चल रहा है, इस कार्य में विशाल चौधरी, संजय यादव, राजन सिंह और महिला सभा की महासचिव शमशाद बेगम नगर सचिव शाहीन नरगिस युवजन सभा के महासचिव अभिनव गुप्ता सहयोग कर रहे है।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए राहुल सिंह ने 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जी जान से जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर ही सर्व समाज का भला हो सकता है। हमारा बूथ इतना मजबूत होना चाहिए कि सभी विरोधी एक होकर चुनाव लड़ें, उसके बावजूद भी इस प्रदेश की सत्ता का मालिक कोई दूसरा नहीं बल्कि अखिलेश यादव को बनाने का कार्य करें। मजबूत बूथ के बदौलत ही हम लोग इस प्रदेश का सत्ता परिवर्तन करेंगे।


Next Story
Share it