Top
Janta Ki Awaz

बहराइच में बैंक आफ बड़ौदा के बैंकिंग कोरेस्पोंडेंट संचालक को मारी गोली

बहराइच में बैंक आफ बड़ौदा के बैंकिंग कोरेस्पोंडेंट संचालक को मारी गोली
X

बहराइच, । बैंक आफ बड़ौदा के बीसी यानि बैंकिंग कोरेस्पोंडेंट संचालक से तमंचे के बल पर रुपये भरा बैग छीनने में लुटेरे नाकाम रहे। इससे गुस्साएं लुटरों ने बीसी संचालक को गोली मार दी। इस बीच ग्रामीणों के दौड़ाने पर लुटेरे भाग गए। गोली लगने से घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिसिया के रविदासनगर निवासी प्रभात ओझा बैंक आफ बड़ौदा के बीसी संचालक हैं। बुधवार को प्रभात मुख्य शाखा से कैश लेकर अपने सेंटर जा रहे थे। अलिया बुलबुल के निकट हाईवे पर बेखौफ बाइक सवार लुटेरों ने प्रभात को तमंचे के बल पर रोकने का प्रयास किया। खतरे की आशंका भांप कर बीसी संचालक ने बाइक की रफ्तार बढ़नी चाही तो लुटेरों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही युवक अनियंत्रित होकर गिर पड़ा।

लुटेरों ने घायल बीसी संचालक से रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन प्रभात ने बहादुरी से लुटेरों के साथ संघर्ष कर बचाओ बचाओ की आवाज लगाने लगा। शोर-शराबा सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने लुटेरों को दौड़ा लिया। स्वयं को ग्रामीणों से घिरता देख लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में काफी दूर तक दौड़ लगाई, लेकिन सफलता नहीं मिली। बैंक के सीसी फुटेज की जांच भी पुलिस कर रही है। बैंक आए लोगों से भी पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश में जुटी है।

ग्रामीणों ने घायल युवक को सीएचसी रिसिया में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालज में हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेकर सभी पहलू की जांच की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को दबोच लिया जाएगा।

Next Story
Share it