Top
Janta Ki Awaz

लखनऊ में रामलीला मंचन के दौरान अराजक तत्वों ने की फायरिंग

लखनऊ में रामलीला मंचन के दौरान अराजक तत्वों ने की फायरिंग
X

लखनऊ के मड़ियांव गांव में मंगलवार रात रामलीला मंचन के दौरान दो बाइकों पर सवार चार दबंगों ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना से कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच और भगदड़ मच गई। फायरिंग करते हुए दबंगों की फुटेज सीसी कैमरे में कैद हो गई है।

लखनऊ, मड़ियांव गांव में मंगलवार रात रामलीला मंचन के दौरान दो बाइकों पर सवार चार दबंगों ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना से कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच और भगदड़ मच गई। फायरिंग करते हुए दबंगों की फुटेज सीसी कैमरे में कैद हो गई है। रामलीला कमेटी की तहरीर पर पुलिस फुटेज में कैद लोगों की तलाश में दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक श्रीराम लीला कमेटी द्वारा मड़ियांव गांव में श्रीराम जानकी मंदिर के पास रामलीला का आयोजन किया जा रहा था। मंगलवार रात रामलीला का आयोजन हो रहा था। इस बीच दो बाइकों पर सवार चार लोगों रामलीला स्थल के पास देर रात करीब 1ः37 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए निकले। लोगों ने विरोध करते हुए पीछा किया तो उन पर भी असलहे तान दिए। घटना से कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। पूरी घटना कार्यक्रम स्थल के पास लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। कमेटी से नीरज गुप्ता, अनूप अवस्थी, सुशील तिवारी व अन्य लोगों ने बताया कि फायरिंग क्षेत्र में रहने वाले बाइक सवार रुस्तम और उसके साथियों ने की है। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। उक्त लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। सुरक्षा के दृष्टि से अगर दबंग ऐसे ही करते रहें तो क्षेत्र का माहौल खराब हो सकता है। लोगों ने बताया कि रुस्तम के खिलाफ मड़ियांव समेत कई थानों में अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इंस्पेक्टर जानकीपुरम कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ फायरिंग का वीडियो: बुधवार को दबंगों की फायरिंग का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सर्विलांस समेत तीन टीमें उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

Next Story
Share it