Top
Janta Ki Awaz

विधायक का घेराव कर ग्रामीणों ने धान क्रय केंद्र खुलवाने की रखी मांग

विधायक का घेराव कर ग्रामीणों ने धान क्रय केंद्र खुलवाने की रखी मांग
X



बिलारी। क्षेत्रीय विधायक मोहम्मद फहीम इरफान बृहस्पतिवार को क्षेत्र के ग्राम जसरथपुर में भंडारा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, जहां ग्रामीणों ने धान क्रय केंद्र खुलवाने की मांग को लेकर विधायक का घेराव कर डाला।

ग्रामीणों ने विधायक ने कहा कि उनका धान खेतों से कट चुका है लेकिन अभी तक कोई नजदीकी क्रय केंद्र ना होने के कारण उनका धान नहीं बिक पाया है। ग्रामीणों ने कहा कि उनका धान अगर नहीं मिल पाया तो धान खराब हो जाएगा। कहा कि गांव के आसपास धान क्रय केन्द्र न होने के कारण ग्रामीणों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कहा कि अतिशीघ्र धान क्रय केन्द्र खुलवाया जाये। इसके अलावा ग्रामीणों ने कहा कि धान बेचने के लिये आधार को खाते से लिंक कराने, आधार को मोबाईल से लिंक कराने में भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

विधायक मौहम्मद फहीम इरफान ने एसडीएम अनुराज जैन से फोन पर वार्ता कर ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराया। साथ ही जल्द से जल्द गांव के पास ही धान क्रय केन्द्र खुलवाकर समस्या का समाधान कराने की बात रखी। इस अवसर पर राजेश्वर सिंह यादव, विजेंद्र सिंह यादव, नरेंद्र सिंह यादव, नेकेंद्र सिंह यादव, सचिन यादव, सुमित यादव, राजू यादव, कमल सिंह, बनवारी लाल, सिकंदर, विजयपाल, बलवीर सिंह, महावीर सिंह, रघुवीर सिंह, जगत, सोमपाल, धीरेंद्र, राजवीर, टिंकू, राकेश, भारत, घनश्याम, राजेश्वर, बिजेंदर, दामोदर, खेमपाल, रेशम सिंह, अखिलेश समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।..... रिपोर्ट वारिस पाशा

Next Story
Share it