Top
Janta Ki Awaz

चंदौली : लापता हुआ मोबाइल कम्पनी का इंजीनियर , परिजन जता रहे हैं अपहरण की आशंका...

चंदौली : लापता हुआ मोबाइल कम्पनी का इंजीनियर , परिजन जता रहे हैं अपहरण की आशंका...
X


खबर जनपद चंदौली के मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत डांडी गांव के समीप से है। जहां बुधवार की देर शाम निजी मोबाइल कम्पनी के इंजीनियर के लापता होने का मामला सामने आ रहा है। वहीं जानकारी होने पर परिजन अपहरण की आशंका जता रहें हैं। इंजीनियर दीपक सिंह के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सड़क किनारे इंजीनियर की स्विफ्ट कार व मोबाइल बरामद हुई।

घटना कि सूचना पर थाना प्रभारी मुगलसराय सहित पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। लापता इंजीनियर के परिजनों की माने तो रंगदारी के परेशान कर रहे सत्ता पक्ष के जिला पंचायत सदस्य का हाथ उनके अपहरण में है। उनके द्वारा रंगदारी भी दी जाती थी क्यूंकि आरोपी द्वारा रंगदारी न देने पर नौकरी करने में मुश्किल भी होगी होगी इसकी धमकी दी जाती थी। पुलिस मामले में संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य समेत तीन लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार प्रयागराज के हंडिया जिले के निवासी दीपक सिंह इंडस मोबाइल टॉवर कम्पनी में बतौर इंजीनियर कार्य करते हैं। बुधवार की देर शाम उनके साले द्वारा उनके अपहरण होने कि संभावना जताते हुए पुलिस को सूचना दी गई। दीपक के साले ने बताया कि लापता होने के कुछ समय पहले दीपक ने उसे फोन कर एक काले रंग की स्कॉर्पियो द्वारा उनका पीछा किए जाने के बाबत बताया था। पुलिस ने जब उनकी तलाश शुरू कि तो सड़क किनारे उनकी कार व मोबाइल बरामद हुआ। परिजनों की माने तो मोबाइल टावरों में तेल चोरी से जुड़ा मामला इस घटना के पीछे हो सकता है।

पुलिस घटना को गम्भीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुटी है। घटना कि सूचना एसपी अमित कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच मामले में संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव

Next Story
Share it