Top
Janta Ki Awaz

सरकारी कार्यक्रम में नर्तकी के साथ गुरुजी ने लगाए ठुमके

सरकारी कार्यक्रम में नर्तकी के साथ गुरुजी ने लगाए ठुमके
X

कुशीनगर,उत्तर प्रदेश।

जिस विद्यालय में गुरुजी बच्चों को संस्कार ज्ञान की विद्या का ककहरा सिखाते है वह एक कार्यक्रम में आई नर्तकी की अदावो पर इतना फिदा हो कि पलक झपकते ही स्टेज नर्तकी का इस कदर फैन बन गए कि गुरुजी विद्यालय की गरिमा तो भूल ही गए वही समाज को धत्ता बताते हुए अपने सारी नैतिक शिक्षा संस्कार के मूल्यों को ताक पर रख दिया और मंच पर नर्तकी के साथ साथ निभाने में कमरिया हिलाने में मशगूल हो गए।

विदित हो कि बड़ी तेजी से गुरुजी का कमर लचकती एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें जनपद के विशुनपुरा विकास खंड के ग्राम सभा अहिरौली में टोला कनौरा में बीते 11 अक्टूबर को ग्राम प्रधान सुरेश जायसवाल द्वारा प्राथमिक विद्यालय की कायाकल्प एवं सुंदरीकरण कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह आयोजित किया था।जिसमें भोजपुरी संगीत मनोरंजन हो रहा था।जहा ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ो महिला पुरुष विद्यालय के नन्हे मुंहे दर्शक कार्यक्रम को देख रहे थे।

इस उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद विजय कुमार दुबे द्वारा तय था। मुख्य अतिथि आने के पूर्व गीत संगीत का कार्यक्रम चल रहा था।

इस दौरान बीआरसी विशुनपुरा देवमुनि वर्मा भी मंच पर पहुच गए। इधर मंच पर मनोरंजन कार्यक्रम कर रही गायिका के एक बुलावे पर पूर्व में तैनात रहे प्राथमिक विद्यालय के गुरुजी अब कही और पोस्टिंग है।जो कार्यक्रम में आमंत्रित थे। ऐसे में प्राथमिक विद्यालय के गुरुजी अपना पद प्रतिष्ठा मंच पर उपस्थित अपने अधिकारी सहित सब कुछ भूल गए और महिला कलाकार के साथ जमकर कमर लचकाने के साथ जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे है। जिस गुरुजी का डांस वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Next Story
Share it