Top
Janta Ki Awaz

शिवपाल ने कहा- भाजपा-कांग्रेस से नहीं मिलाएंगे 'हाथ', अखिलेश चाचा के पास आएं, माफ करेंगे

शिवपाल ने कहा- भाजपा-कांग्रेस से नहीं मिलाएंगे हाथ, अखिलेश चाचा के पास आएं, माफ करेंगे
X

सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर बुधवार को आगरा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी से गठबंधन की अपनी पुरानी इच्छा जाहिर की है। उनका कहना है कि 2022 के चुनाव के लिए गठबंधन के लिए समाजवादी पार्टी उनकी प्राथमिकता में है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि कांग्रेस और भाजपा से गठबंधन नहीं होगा। सिर्फ समान विचारधारा वाले दलों से प्रसपा गठबंधन कर सकती है।

भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ

शिवपाल ने कहा भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास का वादा किया था लेकिन पूरा नहीं किया। भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ। गरीब मजदूरों का उत्पीड़न नहीं थमा। भाजपा ने जो वादे पूरे नहीं किए है, उन्हें 2022 में हम सरकार में आएंगे और उन वादों को पूरा करके दिखाएंगे। फतेहाबाद रोड से एमजी रोड होते हुए रथयात्रा की शुरूआत की गई। रथयात्रा बुधवार को फिरोजाबाद पहुंचेगी।


परिवर्तन रथ यात्रा को शुरू करने से पहले पत्रकारों के शिवपाल से अखिलेश यादव की विजय यात्रा के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा अगर अखिलेश उनका आशीर्वाद लेना चाहते हैं तो वह चाचा के पास आएं, फिर चाचा माफ करेंगे। आप भी हमारा संदेश पहुंचा दीजिए।

'इन सरकारों को नहीं है किसान-मजदूरों की चिंता'

शिवपाल ने कहा कि पिछले दस माह से मौसम की परवाह किए बिना किसान दिल्ली सीमा पर आंदोलनरत हैं, जिसमें 500 से अधिक किसानों की जानें जा चुकी हैं। इन सरकारों को न तो किसानों-मजदूरों की चिंता है और न समाज के किसी वर्ग की चिंता है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया। रथयात्रा में गरीब नमाज फाउंडेशन के चेयरमैन मौलाना अंसार रजा, प्रसपा के महासचिव आदित्य यादव, प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी, प्रदेश प्रमुख महासचिव अभिषेक सिंह आशू, प्रसपा जिलाध्यक्ष सेनापति कुंतल, महिला सभा की जिलाध्यक्ष ममता गौतम आदि शामिल रहे।


Next Story
Share it