Top
Janta Ki Awaz

भाजपा धन-बल की समर्थक और सामाजिक न्याय की विरोधी : अखिलेश यादव

भाजपा धन-बल की समर्थक और सामाजिक न्याय की विरोधी : अखिलेश यादव
X

लखनऊ,। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप जड़ा है। अखिलेश यादव ने इसको लेकर शनिवार को एक ट्वीट भी किया है।



उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे अखिलेश यादव के निशाने पर लगातार भारतीय जनता पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में लगभग रोज पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ गहन विमर्श करने के साथ दूसरे दल से आने वाले नेताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने में व्यस्त अखिलेश यादव अब भाजपा पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं।

इंटरनेट मीडिया पर बेहद ही सक्रिय अखिलेश यादव ने शनिवार को भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप भी लगाया है। अखिलेश यादव ने भाजपा को हवा में उडऩे वाली पार्टी बताया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने लम्बे समय से चली आ रही ओबीसी (अदर बैकवर्ड क्लास) अन्य पिछड़ा वर्ग समाज की गणना की मांग को ठुकरा कर साबित कर दिया है कि वो अन्य पिछड़ा वर्ग को गिनना नहीं चाहती है। इससे यह तो तय हो गया है कि भाजपा तो ओबीसी को जनसंख्या के अनुपात में उनका हक नहीं देना चाहती है। उन्होंने हका कि धन-बल की समर्थक भाजपा शुरू से ही सामाजिक न्याय की विरोधी है।

Next Story
Share it