Top
Janta Ki Awaz

आजमगढ़ में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मलबे में तबदील हुए 2 मकान, 14 लोग घायल, रेस्क्यू जारी

आजमगढ़ में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मलबे में तबदील हुए 2 मकान, 14 लोग घायल, रेस्क्यू जारी
X

आजमगढ़. निजामाबाद क्षेत्र के शंघईपुर जोगियाने में शुक्रवार शाम एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फट जाने से 14 लोग घायल हो गए. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. इस हादसे में दो घर मलबे में तब्दील हो गये है. वहीं तीन मासूम सहित कुल 14 लोग घायल हो गये है, जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिसमे तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. अभी भी मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक, शंघईपुर जोगियाने गांव निवासी लालमन की बहु साधना पत्नी गुल्लू शुक्रवार शाम गैस पर खाना बना रही थीं. तभी गैस रिसाव होने से सिलेंडर में आग लग गई और सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर फटने से लालमन व शहबाज के घर की छतें गिर गईं. घटना में तीन मासूम सहित कुल 14 लोग घायल हो गये है, जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस हादसे में हदीस व उनके पड़ोसी का मकान धराशाही हो गया. विस्फोट की आवाज सुनते ही लोग आनन-फानन में घटनास्थल की तरफ भागे व मौके पर अफरा-तफरी का माहौला व्यप्त हो गया. घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे. इस मामले में निजामाबाद के एसडीएम राजीव रतन सिंह ने बताया कि भोजन पकाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से हादसा हुआ है. इस हादसे में कुल 11 लोग घायल हुए है, वह दो मकान क्षतिग्रस्त हुए है.

Next Story
Share it