Top
Janta Ki Awaz

मस्जिद में नाबालिग का यौन शोषण, परिजनों ने मौलवी के खिलाफ लिखाई FIR

मस्जिद में नाबालिग का यौन शोषण, परिजनों ने मौलवी के खिलाफ लिखाई FIR
X

अलीगढ़. 12 साल के एक बच्चे के साथ कुकर्म करने की वारदात सामने आई है. यहां के रोरावर इलाके की मस्जिद में एक मौलवी पर बच्चे से कुकर्म करने का आरोप लगा है. इस वारदात के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौलवी की ज्यादती का शिकार बच्चा डरा-सहमा है.

बताया जाता है कि यह बच्चा मस्जिद में कुरान शरीफ पढ़ने गया था. वहीं मौलवी ने उसका यौन शोषण किया. इस वारदात से डरे सहमे बच्चे ने अपने परिजनों से आपबीती रोते हुए सुनाई. मौलवी की हरकतों का पता चलते ही बच्चे के परिजन उसे लेकर रोरावर थाना पहुंचे. रोरावर थाने में उन्होंने मौलवी के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले में अलीगढ़ के सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. बच्चे के परिजनों ने मौलवी के खिलाफ मस्जिद में बच्चे से कुकर्म किए जाने की तहरीर दी है. फिलहाल बच्चा बेहद डरा सहमा है. वह मस्जिद में कुरान शरीफ पढ़ने जाया करता था. इसी बीच मौलवी ने बच्चे के भोलेपन का गलत फायदा उठाया है.

इस वारदात के सामने आने के बाद बच्चे के परिजनों और इलाके के लोगों में रोष है. वे पुलिस से मौलवी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Next Story
Share it