Top
Janta Ki Awaz

निरहुआ का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा- घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब बाबा के बुलडोजर

निरहुआ का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा- घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब बाबा के बुलडोजर
X

लखनऊ. अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने तीखा हमला किया है. निरहुआ ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर. दरअसल मंगलवार को लखनऊ में अखिलेश यादव ने योगी सरकार की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर कर लेना चाहिए. गौरतलब है कि निरहुआ ने बीजेपी के टिकट पर 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि निरहुआ को चुनाव में अखिलेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद से ही वे बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का चुनाव निशान AK-47 कर लेना चाहिए. उधर राज्यसभा सांसद बृजलाल ने भी अखिलेश पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया," समाजवादी पार्टी का चुनावचिन्ह सायकिल की जगह LMG होना चाहिये, जो बिलकुल उपयुक्त है अखिलेश जी. यही LMG मुख़्तार अंसारी ने कृष्णानन्द राय की हत्या के लिए मंगायी थी, जो जनवरी 2004 में STF ने पकड़ी थी. आप के पिताश्री ने POTA से मुख़्तार को बचा लिया था."

क्या कहा था अखिलेश ने?

दरअसल, मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए योगी सरकार की माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। बुलडोजर में स्टेरिंग होती है, आज इधर चल रहा है, कल उधर भी चल जाएगा।

Next Story
Share it