Top
Janta Ki Awaz

अखिलेश यादव ने अधिकारियों को दी चेतावनी- समाजवादियों ने बनाई है लिस्ट, कोई बचेगा नहीं

अखिलेश यादव ने अधिकारियों को दी चेतावनी- समाजवादियों ने बनाई है लिस्ट, कोई बचेगा नहीं
X

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को यूपी के अधिकारीयों को सीधे लहजे में चेतावनी दे डाली. अधिकारियों पर योगी सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने सभी की लिस्ट तैयार कर ली है, सरकार आने पर कोई नहीं बचेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी जाने वाली है, इसलिए मुख्यमंत्री की भाषा बदल गई है. उन्होंने कहा कि आज किसान, नौजवान, युवा सब परेशान है. वह अब सरकार बदलना चाहता है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी अपने ही नेता का सम्मान नहीं करती है. पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के नाम पर आज तक मेडिकल यूनिवर्सिटी नहीं बन पाई. उनके गांव बटेश्वर में भी कोई काम नहीं हो पाया. माफियाओं पर कार्रवाई पर भी अखिलेश यादव ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बदलकर बुलडोजर रख लेना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि शायद उन्हें पता नहीं है कि बुलडोजर में स्टीयरिंग भी होती है, जो उनकी तरफ घूम सकती है.

बीजेपी का पलटवार

बुलडोजर वाले बयान पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार करते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव को बुलडोजर चलने पर बड़ी पीड़ा हो रही है. अपनी सत्ता रहते हुए माफियाओं की संपत्तियों को बनवाने का काम अखिलेश यादव जी ने किया था, लेकिन उनके किए-कराए पर आज योगी आदित्यनाथ जी पानी फेर रहे हैं. माफियाओं की लगभग 16 सौ करोड़ की संपत्ति नेस्तनाबूद हो गई है. योगी आदित्यनाथ सरकार में माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर इसी तरह चलता रहेगा।

Next Story
Share it