Top
Janta Ki Awaz

माँ वैष्णो देवी के दर्शन के लिए साइकिल का एक जत्था रवाना हुआ

माँ वैष्णो देवी के दर्शन के लिए साइकिल का एक जत्था रवाना हुआ
X
बाराबंकी : सफेदाबाद स्थित माता मंदिर से वैष्णो देवी के दर्शन के लिए सदर विधा सभा छेत्र से साइकिल का एक जत्था रवाना हुआ। साइकिल जत्थे को सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर विधायक धर्मराज ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत गौरव की बात है इससे लोगो में सेवा की भावना जागेगी। मन में सच्ची भक्ति हो तो कोई भी राह कठिन नहीं हो सकती। मेरी यही कामना है कि माता रानी की कृपा से एक समृद्धशाली,खुशहाल और लक्ष्य को पूर्ण कर के वापस लौटे। इस यात्रा से लौटने के बाद आप सभी के घर,परिवार एवम बच्चो में एक बदलाव आएगा और सफलता का नया मार्ग प्रशस्त होगा।

विधायक धर्मराज ने कहा कि मैं आपका अदना सा सेवक हूं और मेरे द्वारा हर वो संभव प्रयास किए जाएंगे जो आपको ईश्वर की आस्था,आराधना,और आध्यात्म की तरफ लेकर जाएंगे।

इससे पहले विधायक धर्मराज ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर जत्थे में जाने वाले श्रद्धालुओं को अंग वस्त्र पहनाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से चक्रेश यादव,उमेश बाबा, लालता चौहान,सुशील यादव,अनिल,पवन,सुरेंद्र यादव,सुधीर शुक्ला,भारत चौहान,सरवन,विनय कुमार यादव सदर विधानसभा अध्यक्ष,बाबुल मिश्रा,अनूप,अनिल,अंगद,प्रवेश,राम सिंह,भूरे,आदर्श यादव,प्रांजल मिश्रा,जैद,यूसुफ अब्दुल्ला समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

मो यूसुफ अब्दुल्ला

Next Story
Share it