Top
Janta Ki Awaz

आजमगढ़ -जनसेवा केंद्र में लूट के बाद बदमाशाें ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

आजमगढ़ -जनसेवा केंद्र में लूट के बाद बदमाशाें ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
X

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सरदपुर बरौली बाजार में एक जनसेवा केन्द्र पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 50 हजार रुपए लूट लिए और विरोध करने पर केन्द्र के संचालक के पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया. यही नहीं इसके बाद बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर पैदल ही भाग निकले. पता चला कि उन्होंने कुछ दूर जाने के बाद एक व्यक्ति की बाइक छीनी और फरार हो गये. घायल जनसेवा संचालक के पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली में बलिया जिले के रहने वाले जितेंद्र पाठक जनसेवा केन्द्र का संचालन करते हैं. बाइक सवार दो व्यक्ति केन्द्र पर पहुंचे. दोनों युवकों ने यहां तमंचे के बल पर कैश बैग में रखे 50 हजार रूपये लूट लिए और विरोध करने पर रितिक को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान दोनों बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर भागने लगे.

तभी कौड़ीया निवासी फैसल अपने 5 वर्षीय भांजे के साथ बाइक से कहीं जा रहा था कि बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर उसकी बाइक को लूट लिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले. गोलीबारी के बाद लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जनसेवा संचालक के पुत्र को जैसे ही असलहा दिखाया. बहादुरी का परिचय देते हुए संचालक के पुत्र ने बदमाशों से तमंचा छीन लिया और उन्हें दौड़ा लिया. लेकिन कुछ दूरी पर जाने पर बदमाशों ने तमंचा छीन लिया और जनसेवा संचालक के पुत्र को गोली मारी है. इस घटना के लिए पुलिस की टीमों को गठन कर दिया गया है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Story
Share it