Top
Janta Ki Awaz

नागपुर में है भाजपा की प्रयोगशाला, जहां सिखाई जाती है जुमलेबाज़ी और झूठ बोलना : ओमप्रकाश राजभर

नागपुर में है भाजपा की प्रयोगशाला, जहां सिखाई जाती है जुमलेबाज़ी और झूठ बोलना : ओमप्रकाश राजभर
X

प्रेम शंकर मिश्र

वाराणसी। प्रदेश और देश में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में सुभासपा ने शास्त्री घाट पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा की प्रयोशाला नागपुर में है जहां जुमलेबाज़ी और झूठ बोलना सिखाया जाता है।

ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने जो देश और प्रदेश की जनता से वादा किया था उससे वो मुकर गए हैं। भाजपा ने कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो हम महंगाई को कम करेंगे। गैस सिलेंडर जो 400 रुपये में मिलता था आज वो 900 रुपये का हो गया। पेट्रोल 60 से 100 रुपये का हो गया। डीज़ल 55 से 90 रुपये का हो गया। सरसों का तेल 90 से 200 रुपये का हो गया। अरहर की दाल 60 रुपये से 150 रुपया हो गयी, जो पैलटफाम टिकट 3 रुपये का था वो 30 रुपये का हो गया। दूध का पानी का सबका रेट चरम पर है। आज हम लोग भाजपा को उसका वादा याद कराने के लिए यहां आये हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने तंज़ कस्ते हुए कहा कि 'वादा तेरा वादा, वादे से तेरे मारा गया।' उन्होंने कहा कि यदि सरकार हमारी नहीं सुनेगी तो भाजपा 2022 में गईल। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रयोगशाला नागपुर में है। वहां झूठ बोलना और जुमला बोलना सिखाया जाता है और प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री वही बोलते हैं, जो वहां से सिखाया जाता है।

Next Story
Share it