Top
Janta Ki Awaz

अखिलेश का दावा- 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा, बीजेपी का होगा सफाया

अखिलेश का दावा- 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा, बीजेपी का होगा सफाया
X

उन्नाव. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी 350 सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी, जबकी बीजेपी का पूरी तरीके से सफाया होगा. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने जनता को जो सपने दिखाए, उसे पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को कूड़े दान में डाल दिया.

मंगलवार को चुनाव रथ से उन्नाव पहुंचे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब बीजेपी जनता को गुमराह कर 324 सीटें जीत सकती है तो समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर 351 सीटें क्यों नहीं जीत सकती. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी। हर वर्ग के लोगों को जोड़कर जनता की खुशहाली के लिए आगे बढ़ेंगे.

अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने योगी सरकार के कोरोना मैनेजमेंट को भी लेकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कोरोना के समय लॉकडाउन को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरीके से लॉकडाउन लगाया उससे मजदूर कष्ट में था. लोगों का व्यापार चौपट हो गया. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा की जब लोगों को जरूरत थी, तब बीजेपी चुनाव में व्यस्त थी. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को सस्ती दवाएं, अस्पताल में बेड और आक्सीजन तक लोगों को नहीं मिल सकी. कोवि़ड की वजह से लाखों की जान गई. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है. बीजेपी से जनता नाराज है.

दरअसल, अखिलेश यादव के उन्नाव दौरे से समाजवदी पार्टी ने जनसंपर्क की अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को उन्नाव दौरे पर पहुंचे. यहां अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय मनोहर लाल जी की मूर्ति का अनावरण किया. मनोहर लाल इंटर कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी सुनील साजन, राजेन्द्र चौधरी समेत पूर्व सांसद व विधायक मौजूद रहे. उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के सरोसी क्षेत्र में आयोजित इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमले किए.

Next Story
Share it