Top
Janta Ki Awaz

वाराणसी में कैंसर की डॉक्टर सपना गुप्ता की उनके ही हॉस्पिटल में हत्या

वाराणसी में कैंसर की डॉक्टर सपना गुप्ता की उनके ही हॉस्पिटल में हत्या
X

वाराणसी से अश्विनि कुमार चौहान


वाराणसी। जनपद में डॉ सपना गुप्ता दत्ता की हत्या से सनसनी फैल गयी। निराला नगर कालोनी में दत्ता डायग्नोसिस सेंटर की डॉक्टर सपना दत्ता की बुधवार की सुबह सिर पर हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमला करने वाला कोई और नही था बल्कि उनका देवर ही था जो इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में एक नौकर रोशन चौधरी का भी नाम आ रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है ।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए DCP वरुणा विक्रांत वीर ने बताया कि पारिवारिक विवाद में सपना की हत्या की गई है। आरोपी देवर अनिल दत्ता को हिरासत में ले लिया गया है जो शकरकंद गली थाना दशाश्वमेध का रहने वाला है।

आरोपी देवर अनिल दत्ता

आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया है। आरोपी ने बताया कि सिर पर हथौड़े से वार करके हत्या किया है। अभियुक्त से पूछताछ जारी है साथ ही CCTV फुटेज से भी मामले का पूरा पता लगाया जाएगा।

आपको बता दें कि सपना दत्ता कैंसर की डॉक्टर थीं। उनके पति अंजनी दत्ता भी डॉक्टर हैं। सपना पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू थीं।

आरोपी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो अपना जुर्म कबूल करते हुए बता रहा है कि मेरे माता-पिता बीमार रहते हैं। मैं उनसे प्रतिदिन मिलने संत रघुवीर नगर जाता हूँ। आज भी मैं मिलने के लिए पहुंचा तो मेरी भाभी (डॉ सपना गया दत्ता) ने कहा नपुंसक जा रहा है। जिसपर मुझे गुस्साआया और मैंने उनके सिर पर हथौड़ी और कैची मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी।

पहले से चल रहा था आपसी विवाद

पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता के मुताबिक उनके चार बेटे हैं। अंजनी दत्ता, अनिल दत्ता आशीष दत्ता व अमित दत्ता। काफी दिनों से पारिवारिक बंटवारे को लेकर आपसी रंजिश थी। निराला नगर स्थित मकान में नीचे हॉस्पिटल है। ऊपर मकान में परिवार के सदस्य रहते हैं। पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने मौके से ड्यूटी पर उपस्थित सुरक्षा गार्ड घनश्याम मिश्रा को भी हिरासत मे लिया गया

Next Story
Share it