Top
Janta Ki Awaz

चंदौली : घर से बाहर मचान पर सो रहे 50 वर्षीय अधेड़ की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम

चंदौली : घर से बाहर मचान पर सो रहे 50 वर्षीय अधेड़ की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम
X

जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा गांव मंगलवार की देर रात घर से बाहर मचान पर सो रहे 50 वर्षीय गुड्डू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह देर होने पर परिजन जब जगाने पहुंचे तो खून से लथपथ लाश देख सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।

बता दें कि काशीपुरा गांव निवासी गुड्डू चौहान प्रतिदिन की भांति मंगलवार की रात्रि भोजन करने के पश्चात घर से कुछ दूरी पर बने मचान पर सोने चले गए। देर रात लोगों को पटाखे फोड़ने जैसी आवाज लोगों को सुनाई दी लेकिन हो रही बारिश की वजह से लोगों ने उस तरफ ध्यान नहीं दिया। बुधवार की सुबह जब देर तक गुड्डू चौहान जगे नहीं तो उनकी पत्नी गीता देवी जगाने पहुंची तो खून से लथपथ लाश देख चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। शव देखते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर एएसपी दयाराम सरोज, सीओ राजवीर सिंह, एसओ संतोष सिंह सहित भारी फोर्स मौके पर जुट गई। वहीं सूचना पर कुछ समय पश्चात एसपी अमित कुमार भी दलबल के साथ पहुंच गए। गांव में व्याप्त तनाव के मद्देनजर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। सूत्रों की मानें तो गांव में चौहान और यादव वर्ग में काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है, विवाद को भी हत्या की कड़ी में जोड़ा जा रहा है।





मौके पर पहुंचे एसपी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story
Share it