Top
Janta Ki Awaz

मऊ: बारिश में गिरा कच्चा मकान, 2 की मौत, 4 गंभीर

मऊ: बारिश में गिरा कच्चा मकान, 2 की मौत, 4 गंभीर
X

मऊ. रात बारिश के बाद एक कच्चा मकान ढह गया. इससे घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची और वृद्धा (75) की मलबे में दबने से मौत हो गई. वहीं दो वर्षीय मासूम सहित 4 लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही चारों घायलों को अस्पताल भिजवाया. जहां चारों की हालात गंभीर बनी हुई है.

चिकित्सकों ने श्रद्धा और टुवरी देवी को मृत घोषित कर दिया है. वहीं चारों घायलों की हालात नाजुक बताई जा रही है. इस मामले में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाल नीरज पाठक ने बताया कि हादसे में नौ वर्षीय बच्ची और 75 वर्षीय वृद्धा की कच्चा मकान गिरने से मौत हो गई है, जबकि चार अन्य का इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के ढंढचवर गांव निवासी बबलू चौहान (36) मंगलवार की देर रात परिवार के साथ भोजन करने के बाद अपने कच्चे मकान में सो रहा था. रात में हुई बारिश के बाद देर रात करीब एक बजे पूरा घर ढह गया.

हॉल में सो रही टुवरी देवी (75) और पास में सो रही नातिन श्रद्धा (9) और एक कमरे में सो रहे बबलू चौहान, उसकी पत्नी पुष्पा (30), बड़ी बेटी आराध्या (12) और बेटा नित्यम (2) मलबे में दब गए. घायलों की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मलबा हटाने के बाद सभी घायलों को निकालकर कस्बा के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे.

Next Story
Share it