Top
Janta Ki Awaz

सीतापुर में बारिश की वजह से अलग-अलग जगह गिरी दीवारें, 7 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

सीतापुर में बारिश की वजह से अलग-अलग जगह गिरी दीवारें, 7 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख
X

सीतापुर. मंगलवार देर रात से लगातार हो रही बारिश की वजह से सीतापुर में तीन अलग-अलग हादसों में सात लोगों की जान चली गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. पहला हादसा मानपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर गांव में हुआ जब घर दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. घयलों को समुदायक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है.

दूसरा हादसा सदरपुर थाना क्षेत्र के बिलौली नानकारी गांव की है, जहां कच्ची दीवार गिरने से मलबे के चपेट में आये पति पत्नी की मौत हो गई. अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ हैं.

मानपुर थाना इलाके के लक्ष्मनपुर में दीवार गिरने से चार लोगों की मौत हुई जिसमें लल्ली देवी, शैलेन्द्र, शिवा सहित 2 माह के बच्चे की मौत हो गई. वहीं दो लोग सुमन व शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मानपुर में बारिश के चलते हुए हादसे के बाद डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. वहीं दूसरी घटना सदरपुर थाना इलाके की है, जहां कच्ची दीवार गिरने से पति-पत्नी राम लोटन व अनिता की मौत हो गई. इसी तरह महरिया में भी दीवार गिरने से वृद्ध श्रीकृष्ण की मौत हो गई. आपको बता दें कि दीवार गिरने के बाद हुई 7 लोगों की मौत के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. डॉक्टर के मुताबिक घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है.

सीएम योगी ने जताया दुख

उधर सीतापुर में बारिश की वजह से दीवार गिरने से हुए हादसे के चलते हुई जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया दुख. साथ ही उन्होंने जिले वरिष्ठ अधिकारीयों को मौके पर जाकर पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिए.

Next Story
Share it