Top
Janta Ki Awaz

बरेली: प्रेम विवाह के बाद युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार

बरेली: प्रेम विवाह के बाद युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार
X

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह के बाद शुक्रवार को एक युवती ने वीडियो जारी करके अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है. युवती ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करके परिजनों से जान का खतरा बताया है. युवती ने अपनी वायरल वीडियो में कहा है कि उसने अपनी मर्जी से दूसरे समुदाय के युवक से शादी की है. उसके माता पिता शादी के खिलाफ है और उसे डरा धमका रहे है. वह हाईकोर्ट में भी जा चुकी है. वहां से भी उसे राहत मिली है.

मामला बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है. उधर, हाईकोर्ट ने भी अपने आदेश में कहा है कि उसके माता पिता उसके वैवाहिक जीवन में हस्तक्षेप नहीं करे. सोशल मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल होने के बाद बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने वीडियो वायरल करके अपने पति और उसके परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती ने अपने वायरल वीडियो में अपने माता पिता से खतरा जताया है.

युवती के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है. एसएसपी के मुताबिक युवती को सुरक्षा प्रदान की जाएगी और कोई किसी तरह की हरकत करेगा उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी युवती को कोई सुरक्षा नहीं मिली है. युवती ने वीडियो में यह भी बताया कि वह कोर्ट का आदेश लेकर पुलिस अफसरों के चक्कर काट रही है, लेकिन पुलिस के अफसरों का भी उसकी सुरक्षा को लेकर कोई सकारात्मक रुख नहीं है.

Next Story
Share it