Top
Janta Ki Awaz

कन्नौज -कांग्रेसियों को घोड़े ने उलटाया, सड़क पर गिरे कार्यकर्ता

कन्नौज -कांग्रेसियों को घोड़े ने उलटाया, सड़क पर गिरे कार्यकर्ता
X

कन्नौज, । राजनीतिक दलों द्वारा प्रदर्शन किए जाने की खबरें तो आपने खूब पढ़ीं होंगी, लेकिन यह खबर कुछ अलग है। दरअसल, जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन के दौरान कुछ ऐसा हादसा हुआ जिसे देख वहां मौजूद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए। हालांकि इस घटना के बाद वहां उपस्थित लोगों ने फौरन घटना की फाेटो खींच ली और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद इत्रनगरी के इस मामले पर मीम्स भी शेयर किए जाने लगे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला:

इस तरह हुअा पूरा वाकया: देश भर में डीजल-पेट्रोल की मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा था। कई जगह प्रदर्शन कर कांग्रेसियों का कारवां पूर्वी बाइपास पर पहुंचा, जहां कांग्रेस कार्यकर्ता जोर-शोर से सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे उसी समय वहां गुजर रहे तांगे को देख कांग्रेसियों ने उसे रोका और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक के बाद एक सभी कार्यकर्ता उस पर लद गए। नतीजा यह हुआ कि क्षमता से अधिक लोगों के लद जाने के कारण तांगा ओवरलोड हो गया और अचानक से पलट गया, जिसके बाद सभी कांग्रेसी जमीन पर गिर गए।

मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर किया पोस्ट: पेट्रोल पंप पर उपस्थित लोग कांग्रेसियों का प्रदर्शन देख तो नहीं रुके, लेकिन जब उनके साथ यह घटना घटित हुई तब वहां से गुजर अन्य लोगों कदम रुक गए और कुछ ही देर में फोटो-वीडियो बनाने का सिलसिला शुरू हो गया। लाेगों ने वीडियो-फोटो इंटरनेट मीडिया पर शेयर किए , तत्काल उनके मीम्स भी बनने लगे। इसके बाद यूजर्स ने अपने-अपने मुताबिक घटना पर प्रतिक्रिया दी।

घटना के बाद कांग्रेसियों ने जारी रखा प्रदर्शन: इस पूरे हादसे के बाद भी कांग्रेसियों ने अपना प्रदर्शन जारी रखा और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष प्रमोद शाक्य ने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, तब से महंगाई बेलगाम हो गई है। सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम हो गई है।

इनका ये है कहना: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विवेक नारायण मिश्रा व विजय मिश्रा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है। आने वाले चुनाव में जनता इसका करारा जवाब देगी। इस दौरान एहसानुल हक, इमरान समेत कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it