Top
Janta Ki Awaz

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए और मजबूत होगा BJP का सोशल मीडिया और आईटी सेल, इन 17 जिलों में बन रही टीमें

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए और मजबूत होगा BJP का सोशल मीडिया और आईटी सेल, इन 17 जिलों में बन रही टीमें
X

आगामी 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी (BJP) ने कमर कस ली है. चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने काशी क्षेत्र के 17 जिलों में सोशल मीडिया और आईटी टीम बनाने का फैसला लिया है. पार्टी नेताओं ने बताया कि ये टीमें एक महीने में काम शुरू कर देंगी.

इन जिलों में सभी इलाकों को कवर करने के लिए एक सब-आईटी और एक सोशल मीडिया टीमें होगी. पार्टी नेताओं ने कहा कि यूपी बीजेपी महासचिव (संगठन) सुनील बंसल (Sunil Bansal) के निर्देशों के बाद, 2022 यूपी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया था. काशी क्षेत्र के कुछ 17 जिलों में, जहां सोशल मीडिया टीमें स्थापित की जाएंगी, उनमें वाराणसी, गाजीपुर, मऊ, सोनभद्र, मिर्जापुर, जौनपुर, भदोही शामिल हैं.

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की समझ रखने वाले होंगे शामिल

बंसल ने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया टीमों को मजबूत करने और केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकारों के विकास और कल्याणकारी गतिविधियों को लोकप्रिय बनाने का आग्रह किया. बीजेपी के काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी ने कहा कि हर सोशल मीडिया टीम में तीन मीडिया की समझ रखने वाले बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे, आईटी सेल में दो तकनीकी जानकार बीजेपी स्वयंसेवक शामिल होंगे, जिन्हें हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों का ज्ञान होगा. "

टीमों के लिए कार्यकर्ताओं को चुनने की प्रक्रिया शुरू

राठी ने कहा कि काशी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में जिला बीजेपी सोशल मीडिया और आईटी टीमों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया टीमें प्रदेश व केंद्र सरकार के विभिन्न विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं, पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की जाने वाली कल्याणकारी गतिविधियों की जानकारी पोस्ट करेंगी.

Next Story
Share it