Top
Janta Ki Awaz

जिलाधिकारी ने उन्नाव-लालगंज सड़क को निर्धारित समय में कार्य पूरा करने के दिये निर्देश

जिलाधिकारी ने उन्नाव-लालगंज सड़क को निर्धारित समय में कार्य पूरा करने के दिये निर्देश
X

सड़क निर्माण होने के बाद सड़क खोदने की नही दी जायेंगी अनुमति- विद्युत, नहर, जल निगम, टेलीफोन, सड़क आदि विभाग के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देशः-डीएम

उन्नाव :नेशनल सड़क अथार्टी की ओर से प्रस्तावित 49 किमी0 चौड़ीकरण सड़क उन्नाव लालगंज तक निर्माण कराये जाने के उद्देश्य से एन0एच0आई0 के अधिकारियों सहित वन, विद्युत, नहर, जल निगम, टेलीफोन, सड़क आदि के विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन जिलाधिकारी श्री रवीन्द्र कुमार की अध्यक्षता में आज सम्पन्न हुयी।

जिलाधिकारी ने उन्नाव-लालगंज सड़क को निर्धारित समय में कार्य पूरा करने के निर्देश एन0एच0आई के अधिकारियों को दिये। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि सड़क के चौड़ीकरण में जो पेड़ लगें हैं उन्हें निर्धारित समय में कटवायें। विद्युत पोल, टेलीफोन, नहर तथा जल निगम के स्तर से जो कार्य होना है वह समय से पूरा करा लें।

जिलाधिकारी ने विद्युत, नहर, जल निगम, टेलीफोन, सड़क आदि के विभाग के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि उन्नाव-लालगंज सड़क बनने से पहले सम्बन्धित विभाग जो भी सड़क पर कटाई आदि का कार्य कराया जाना प्रस्तावित हैं, उसे निर्धारित समय में अवश्यक पूरा करा लें। सड़क बनने के बाद किसी भी विभाग को सड़क खोदने की अनुमति नही दी जायेंगी। उन्होंने सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि सरकार की मंशा के अनुरूप तत्काल निर्माणाधीन परियोजनायें आदि का कार्य समय से पूरा करें।

बैठक में प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी ईशा तिवारी, नगर मजिस्ट्रेट श्री चन्दन कुमार पटेल, एन0एच0आई0 के परियोजना निदेशक सहित विद्युत, नहर, जल निगम, टेलीफोन, सड़क आदि विभागों के अधिकारी गण उपस्थित थे।

सुमित यादव ...

Next Story
Share it