Top
Janta Ki Awaz

आगरा में खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत, 10 घायल

आगरा में खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत, 10 घायल
X

आगरा. एत्मादपुर इलाके के नेशनल हाईवे-2 पर हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हैं, जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. हादसा छलेसर फ्लाईओवर के पास उस वक्त हुआ जब रोडवेज की एक बस खड़े कैंटर में जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-2 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था. कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था. गुरुवार तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी. इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई. इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. 10 अन्य यात्री घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत-बचाव शुरू किया. बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय ज्यादातर सवारियां नींद में थी. जानकारी के मुताबिक बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

Next Story
Share it