Top
Janta Ki Awaz

चंदौली : चोरी के आरोप में किशोरों की पिटाई का वीडियो वायरल, चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल निलंबित...

चंदौली : चोरी के आरोप में किशोरों की पिटाई का वीडियो वायरल, चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल निलंबित...
X


खबर जनपद चंदौली के एक गांव से है जहां चोरी के आरोप में तीन किशोरों को पुलिसकर्मियों द्वारा पीटने का मामला प्रकाश में आया है। मामले का वीडियो वायरल होने के पश्चात एसपी अमित कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए थाना प्रभारी और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। बता दें कि कैलावर चौकी प्रभारी और कांस्टेबल द्वारा डंडे से पीटने का वीडियो शनिवार की देर रात सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुआ था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत मथेला गांव निवासी अभय राम की सराय पुलिया पर मोबाइल की एक दुकान में कर्फ्यू के दौरान शनिवार को दुकान बन्द थी। गांव के तीन नाबालिग लड़के पीछे से बांस की सीढ़ी लगाकर मकान की छत से अंदर घुस गए। मालिक सुख्खु चौरसिया का पुत्र राहुल दीवार पर से पोस्टर उतारने के लिए गया तो देखा कि दुकान के अंदर गांव के लड़के तोड़फोड़ कर रहे थे। शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

सूचना पर पहुंचे कैलावर चौकी प्रभारी शिवानन्द वर्मा पुलिसकर्मियों के साथ बेंत से तीनों लड़कों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों में से किसी ने वीडियो बना ली और देर रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

मामला एडीजी के संज्ञान में आते ही एसपी अमित कुमार ने चौकी प्रभारी शिवानन्द वर्मा और कांस्टेबल दीपक कुमार को निलंबित कर दिया और मामले कि जांच के निर्देश दिए हैं।

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव

Next Story